पृष्ठ

Need create wants, Wants create tension, Tension creates action And Action creates SATISFACTION

मंगलवार, 19 अक्तूबर 2010

सिरसा-ऐलनाबाद रोड पर एक बड़ा हादसा होते-होते टला

ऐलनाबाद, 19 अक्टूबर,2010 . गत सोमवार को सिरसा-ऐलनाबाद रोड पर एक कैंटर और एक सरकारी विभाग की जीप कि तकार होते-होते बच जाने से बड़ा हादसा टल गया. लेकिन अचानक ब्रेक लगाने पर बैलेंस बिगड़ जाने से कैंटर में सवार कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
 जानकारी के मुताबिक दोपहर 3 बजे डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं से भरा एक कैंटर राजस्थान स्थित गुरुसरमोड़ीया से सिरसा कि और जा रहा था. ऐलनाबाद के निकट एक जीप चालक कि लापरवाही के कारण उस जीप कि भिडंत कैंटर से होते बची लेकिन कैंटर चालक के अचानक नियंत्रण न कर पाने के कारण सवार कुछ लोग अचानक ब्रेक लगाने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल लोगों को उसी समय ऐलनाबाद के सामान्य हस्पताल में दाखिल करवाया गया. वहां से बाद में उन्हें सिरसा के सामान्य हस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.
      घायल लोगों को बहुत गहरी चोटें आई है. घायल लोगों की पहचान लीलावती निवासी टोहाना, सरस्वती निवासी पानीपत, धर्मवती निवासी उत्तर प्रदेश व सतपाल निवासी सिरसा के रूप में की गई है. डेरे के लोगों द्वारा उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है. इस समय उनकी देखभाल का कार्य डेरे के लोगों द्वारा किया जा रहा है.
    कैंटर में सवार अन्य लोगों का कहना है कि हादसे का कारण जीप चालक की लापरवाही है. उन्होंने बताया कि जीप किसी सरकारी विभाग की थी. जीप चालक जीप को लेकर मौके से फरार हो गया.  

कोई टिप्पणी नहीं: